क्यों आपका 4hr चार्ट खदान के लिए अलग लग रही है







+

क्यों आपका 4hr चार्ट खदान के लिए अलग लग रही है मैंने पूछा गया है कि पिछले तीन सप्ताहों में 'क्यों अपने 4hr चार्ट खदान के लिए अलग लग रही हो?' बीस से अधिक बार। इस पोस्ट में मैं 4hr चार्ट दलाल को दलाल से अलग दिख सकता है क्यों समझा जा रहा हूँ। विदेशी मुद्रा ब्रोकर सर्वर का समय एक विदेशी मुद्रा दलालों सर्वर समय एक दलालों मंच प्रदर्शन के समय के लिए अलग है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म आप अपने स्थानीय समय में प्रदर्शित समय बदलने के लिए अनुमति देते हैं। प्रदर्शन के समय बदलने से आपके मोमबत्ती संरचनाओं में कोई परिवर्तन नहीं होगा। सभी विदेशी मुद्रा दलालों, स्टोर जानकारी को चलाने के लिए सर्वर की आवश्यकता होती है, और चार्ट आकर्षित। एक दलालों सर्वर समय उनकी 4hr मोमबत्तियों का खुला / बंद समय निर्धारित करता है। दिन के लिए पहली 4hr मोमबत्ती हमेशा 00:00 बजे खुलता है। मेरी दलाल, GFT विदेशी मुद्रा के साथ, नए 4hr मोमबत्ती 00:00 GMT + 0 पर खुलता है। अन्य दलालों के साथ 4hr मोमबत्ती GMT + 0 GMT + 1 और जीएमटी -5 के बाद, किसी भी समय सबसे आम बार के दो खोल सकते हैं। मेरी दलाल 0:00 जीएमटी पर एक घंटे बाद 00:00 GMT + 0 और तुम्हारा पर दिन शुरू होता है + 1 हमारे चार्ट बहुत अलग लग रही अंत होगा। बेस्ट सर्वर का समय मैं अक्सर सबसे अच्छा है क्या सर्वर समय पूछा रहा हूँ। संक्षिप्त जवाब नहीं सबसे अच्छा समय है कि वहाँ है। हालांकि, मेरा अनुमान है कि दुनिया में व्यापारियों का सबसे GMT + 0 का प्रयोग कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा में मात्रा के अधिकांश लंदन सत्र में होता है और ब्रिटेन आधारित दलालों का उपयोग सबसे ब्रिटेन आधारित व्यापारियों GMT + 0 चार्ट का उपयोग कर रहे हैं। इसके अलावा, यूटीसी / जीएमटी सबसे व्यापारियों GMT + 0 चार्ट को देख रहे हैं, इसलिए मैं केवल कल्पना कर सकते हैं दुनिया समय के लिए सरकारी मानक है। अपने चार्ट पर देख रहे हैं यह आप लोगों के बहुमत क्या देख कि महत्वपूर्ण है। किसी भी बाजार में व्यापार एक आत्म भविष्यवाणी को पूरा है। मैं इन पंक्तियों के लिए उन लोगों से उछाल के लिए मूल्य का कारण बनता है कि उनमें से जुड़े कोई निहित जादुई जादू है, व्यापार करने के लिए समर्थन और विरोध लाइनों का उपयोग करें। समर्थन और प्रतिरोध दाम से बाउंस व्यापारियों के हजारों यह तो वे इन स्तरों पर आदेश जगह करने की उम्मीद है। इस मोमबत्ती संरचनाओं, प्रवृत्ति लाइनों और यहां तक ​​कि संकेतकों के लिए ही है। मैं एक चार्ट पर नजर डालें तो, जब मैं दुनिया में व्यापारियों के बहुमत ही चार्ट पर देख रहे हैं कि जानना चाहता हूँ। मैं दुनिया में सबसे व्यापारियों, विशेष रूप से बड़े लड़के, जीएमटी + 0 चार्ट का उपयोग कर रहे हैं का मानना ​​है कि क्योंकि मैं GMT + 0 में से प्रारूपित चार्ट चुनें। यह कितना महत्वपूर्ण है? आप 4hr चार्ट या दैनिक चार्ट व्यापार नहीं करते हैं तो आप की संभावना कोई अंतर नहीं देखा होगा। इस 4hr चार्ट और ऊपर के लिए केवल एक समस्या है। आप अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति का पालन करें, तो आप शायद GMT + 0 आधारित चार्ट का उपयोग किया जाना चाहिए। यह जीएमटी -5 पर है के रूप में हालांकि, मूल्य लड़ाई GMT + 0 पर बस के रूप में दिख रहा है। मैं GMT + 0 चार्ट के अलावा कुछ भी एक दायित्व हैं कि लगता है कि मैं अभी भी आप उन्हें प्रयोग लाभ के व्यापार कर सकता है। विदेशी मुद्रा GMT + 0 के आधार पर दलाल * नोट - इस सूची में विशुद्ध रूप से जानकारी है, मैंने सोचा कि मैं व्यक्तिगत रूप से उपयोग जो GFT विदेशी मुद्रा के लिए छोड़कर यहाँ सूचीबद्ध दलालों से किसी के लिए ज़मानत नहीं है। - GFT विदेशी मुद्रा - Dukascopy - InterbankFx आप इस सूची में योगदान करने में मदद करना चाहते हैं तो नीचे एक टिप्पणी छोड़ दो और मैं दलाल जोड़ना होगा।