मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक







+

मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक प्रवृत्ति की दिशा में एक की स्थिति में प्रवेश करने में सक्षम होने के नाते अपने व्यापार के लिए बहुत लाभदायक हो सकता है। आप कुछ समय के लिए इस क्षेत्र में किया गया है, तो आप प्रवृत्ति अपने दोस्त है कि समझ जाएगा। हालांकि ज्यादातर व्यापारियों के साथ समस्या यह है कि वे प्रवृत्ति की पहचान करने में असमर्थ रहे हैं। इसलिए मैं तुम्हें मैं अक्सर प्रवृत्ति की पहचान करने में मेरी मदद करने के लिए उपयोग किए जाने वाले कुछ विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति संकेतक के साथ साझा करने के लिए पसंद करेंगे। यहाँ मैं आमतौर पर क्या उपयोग कर रहे हैं 1) एकाधिक आप प्रवृत्ति की पहचान करने में मदद करने के लिए कई चल औसत का उपयोग करना चाहते हैं मूविंग एवरेज, आप अपने चार्ट पर निम्नलिखित स्थापना कर सकते हैं। आप जोड़ने के लिए सभी की जरूरत है, 200EMA और 400EMA एक 100EMA है। 3 Emas के अच्छा कोण और जुदाई के साथ एक विशेष दिशा में झुका हुआ रहे हैं, तो आप एक अच्छे प्रवृत्ति के लिए कर रहे हैं। आप 3 Emas के फ्लैट और एक साथ क्लस्टरिंग देखना हालांकि, अगर आप समेकन की अवधि में कर रहे हैं। मजबूत रुझान आप चल औसत व्यापार का उपयोग कैसे करें के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप मेरे पिछले पोस्ट पर एक नज़र ले जा सकते हैं। 2) MACD संकेतक यह आपको प्रवृत्ति को बताने के लिए मदद करने के लिए उपयोग कर सकते हैं अगले सूचक है। इस सूचक के लिए सेटिंग को डिफ़ॉल्ट रूप में किया जा सकता है और आप सभी की जरूरत एमएसीडी और इसके ट्रिगर रेखा से ऊपर या शून्य रेखा के नीचे है या नहीं यह जांच करने के लिए है। एमएसीडी ट्रेंड आप शून्य रेखा से ऊपर 2 लाइनों देखते हैं, तो आप एक uptrend में हैं और आप शून्य रेखा के नीचे दो लाइनों देखते हैं, आप एक गिरावट में हैं। 3) ADX Indicato यह सूचक वास्तव में एक प्रवृत्ति कह रही सूचक नहीं माना जाता है r। हालांकि यह आप के ऊपर 2 संकेतकों से प्राप्त किया है कि प्रवृत्ति की ताकत बताने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आप ADX ऊपर की ओर इशारा दिखाई देता है तो आप एक मजबूत ट्रेंडिंग बाजार में हैं। आप एक मजबूत प्रवृत्ति में हैं, तो आप एकाधिक चलती का औसत अच्छा कोण और जुदाई के साथ नीचे की ओर इशारा करते देखते हैं और आप ADX सूचक ओर इशारा करते हुए देखते हैं कि कह देता है। ADX संकेतक ऊपर विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति संकेतक मैं आमतौर पर एक प्रवृत्ति को पहचानने के लिए क्या इस्तेमाल कर रहे हैं और मुझे लगता है यह रूप में अच्छी तरह से आप के लिए उपयोगी हो जाएगा उम्मीद है।