बाजार के व्यापारियों संस्थान ( एमटीआई)







+

Fraudulous विपणन और झूठे गारंटी मई 2010 से शुरू होने से, एमटीआई की विल Goldenberg एमटीआई में विदेशी मुद्रा बाजार में कोर्स करने के लिए मुझे उकसाने के उद्देश्य से उत्पीड़न करने जैसा जबरदस्त टेलीफोन विपणन दबाव डाला। क) उन्होंने कहा कि मैं ढीला करने के लिए किया था सभी $ 250 था बार-बार कहते हैं। गारंटी में प्रतिपूर्ति नहीं होता है कि राशि। ख) वह मैंने पूछा, भले ही गारंटी के मामले कभी नहीं बताया। वास्तव में उन स्थितियों में क्या कर रहे हैं जानने के बिना ठीक प्रिंट में स्पष्ट नहीं प्रतिपूर्ति की स्थिति, कैसे एक नौसिखिया एमटीआई & rsquo समझ सकता है? इस ग्राहक इस तरह की गारंटी से लाभ कभी नहीं होगा कि यह सुनिश्चित करने के लिए एक घोटाले के जाल है। ग) वह भी मैं अनिच्छुक था जानने के लिए जल्दी से हस्ताक्षर करने के लिए मानसिक दबाव, मेरे हस्ताक्षर और क्रेडिट कार्ड नंबर पाने के लिए काफी pushy था। उन्होंने कहा कि विदेशी मुद्रा बाजार में जानने की कोशिश कर के बाद मेरे लिए नहीं था, तो मैं बिना सवाल प्रतिपूर्ति की जाएगी। घ) इसके अलावा, उन्होंने कहा कि मैं एक तीन महीने की अवधि के दौरान घंटे एक दिन के एक जोड़े की दर से अपने खुद के अवकाश पर पाठ के माध्यम से यह सब सीख सकता है कि कहा। ई) वह भी मैं क्योंकि यात्रा की दूरी के ऑनसाइट प्रशिक्षण के अंतिम शर्त से लाभ जा रहा है और लागत निषेधात्मक नहीं होता है कि पूरी तरह से जानता था। अपने व्यवहार भोली और श्रद्धालु ग्राहकों पर preying धोखाधड़ी टेलीफोन विपणन प्रथाओं जैसे लगते हैं। आचरण भोली और श्रद्धालु ग्राहकों पर preying धोखाधड़ी टेलीफोन विपणन प्रथाओं जैसे लगते हैं। एक बार पंजीकृत, एमटीआई उत्पादों मुझे सहायक होना चाहिए था, जो एक जटिल व्यवस्था में समस्याओं देने शुरू कर दिया। माना जाता है कि छात्र और ndash के साथ तालमेल बनाने के लिए शुरुआत से, एंडी हॉल में कुछ सवाल पूछा; लेकिन वह जवाब सुनने के लिए समय नहीं था; उन्होंने कहा कि वह मेरे लिए लौट सकते हैं और कभी नहीं आया था कि सेवा के वादे करना होगा कि कहेंगे। उन्होंने कहा कि शुरू में वह पाठ्यक्रम जा रहा था और किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए कैसे जाँच करने के लिए हर मंगलवार को सुबह में फोन होगा कि कहा; वह केवल एक बार कहा जाता है। अपने अस्पष्ट ऑनलाइन दूरस्थ शिक्षा योजना में, ग्राहक, प्लेटफार्मों, सामग्री प्रस्तुत संस्थान के संचालन के लिए प्रयोग किया जाता है, और की परवाह किए बिना एक & rsquo के दिन के दौरान उपलब्ध होने की एमटीआई के सभी नतीजों को समझने की उम्मीद थी की अन्य दैनिक व्यवसायों या काम । यह प्रारंभिक विश्वासघाती टेलीफोन बेचने के विपरीत था। तीन महीनों में, मैं बार-बार अभी तक बहुत कम अनुपयुक्त व्यक्ति की वजह से कुंठा को दूर करने के लिए किया गया था तकनीकी ऑनलाइन पाठ्यक्रम के साथ कठिनाइयों और इसकी सामग्री के बारे में शिकायत की। मैंने समझाया रूप में अनुपयुक्त व्यक्ति, सॉफ्टवेयर का उपयोग कर फोन से कक्षाओं तक पहुँचने, और पाठ्यक्रम और उसके कामकाज के रूप में स्पष्ट दिशा प्राप्त करने में जल्दी से जानने के लिए बहुत ज्यादा था कि वहाँ था। वास्तव में, डब्ल्यू Goldengberg को एक शिकायत के बाद, वह दो महीने के पाठ्यक्रम में मुझे पाठ्यक्रम के लिए भेजा। मेरे आश्चर्य करने के लिए, यह स्पष्ट की तुलना में दो महीने पहले लग रहा था लेकिन इस पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए छोड़ दिया थोड़ा समय नहीं था। मैं मेरी प्रेरणा एमटीआई प्रणाली और मेरे समय पर सरासर उच्च मांग की जटिलता को देखते हुए प्रातः गया था कि कहा गया है; उन्होंने कहा कि मैं मूल बातें जानने के लिए सबक 4 और 5 में लौटने और मैं एक पर एक-एक tutorship पर रखा जा सकता है कि चाहिए। यह कभी नहीं हुआ। मेरी अभिव्यक्ति मैं भोलेपन से एक प्रतिपूर्ति के क्रम में किया गया था, यह सोचकर कि विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए नहीं था कि समझ में आ रहा है कि स्पष्ट था। Goldenberg मैं बजाय मूल बातें सीखना चाहिए कि कहा। मैंने सोचा कि मैं नहीं था और rsquo कि अगर (अपने प्रारंभिक बिक्री पिच के बाद) समझ को आर्थिक सहायता देने की गई थी, टी विश्वास के साथ सामग्री जानने के लिए, वहाँ कोई सवाल नहीं पूछा हो सकता है और प्रतिपूर्ति आसन्न था होगा। कई हफ्तों अगस्त में आगे के परीक्षणों के बाद, मैं एमटीआई शिक्षा प्रणाली आश्वस्त व्यापार करने के लिए अग्रणी नहीं किया गया था कि इस निष्कर्ष पर है और इसे जारी रखने के लिए हास्यास्पद होगा कि आया था। मैं एमटीआई दोषपूर्ण तकनीकी सहायता और गरीब प्रशिक्षक सहायता प्रदान की है कि मिल गया है। मैं शुरू से अंत तक सेवा और इलाज से असंतुष्ट था। जिस तरह से साथ हर शिकायत एमटीआई द्वारा उचित रूप से निपटा नहीं गया था। मुझे धोखा दिया महसूस करते हैं और एमटीआई द्वारा बंद फट। मौखिक रूप से था के रूप में मेरा अनुरोध शुरू में एमटीआई की विल Goldenberg ने वादा किया था, एक पूर्ण प्रतिपूर्ति के लिए है। सभी के सभी, एमटीआई मुझे लापरवाह, असंतोषजनक सेवा के लिए $ 2, 750.00 बकाया है, लेकिन वे अपने fraudulous की गारंटी को सम्मानित करने के लिए मना कर दिया। बाजार के व्यापारियों संस्थान (एमटीआई) शिकायतों और समीक्षा तैयार गड़बड़ होना। बिल्ली मुंडा और सभी वह उसकी स्कर्ट उच्च tugged इतना है कि उसके पैर बहुत बहुत धीरे उसकी जांघों हिस्सा दे uncrossed। ठंडी हवा के एक पल के लिए गार्ड उसे बंद को पकड़ने के माध्यम से कटा हुआ है। उसके निपल्स कठोर और उसके ऊपर के तार कपड़े के खिलाफ दबाया। वह एक ब्रा पहनने के लिए खुद को कोस रहा था। वह भी सोच सकता है इससे पहले कि वह उसके पैरों आगे अब सेक्सी अजनबी बहुत गीला गुलाबी और सूजन बिल्ली उसकी एक पंक्ति सामने दृश्य देने में फैल गया। वह उसे हांफी सुना है और उन्होंने कहा कि वह एक और अतिथि द्वारा loveseat पर छोड़ पाया पत्रिका के साथ इसे कवर कर सकता से पहले अपनी पैंट में उभाड़ना देखा। उसने कहा कि वह काम की पैंटी hadnt बहुत खुश था। वह उसकी स्कर्ट उच्च tugged इतना है कि उसके पैर बहुत बहुत धीरे उसकी जांघों हिस्सा दे uncrossed। ठंडी हवा के एक पल के लिए गार्ड उसे बंद को पकड़ने के माध्यम से कटा हुआ है। उसके निपल्स कठोर और उसके ऊपर के तार कपड़े के खिलाफ दबाया। वह एक ब्रा पहनने के लिए खुद को कोस रहा था। वह भी सोच सकता है इससे पहले कि वह उसके पैरों आगे अब सेक्सी अजनबी बहुत गीला गुलाबी और सूजन बिल्ली उसकी एक पंक्ति सामने दृश्य देने में फैल गया। वह उसे हांफी सुना है और उन्होंने कहा कि वह एक और अतिथि द्वारा loveseat पर छोड़ पाया पत्रिका के साथ इसे कवर कर सकता से पहले अपनी पैंट में उभाड़ना देखा। उसने कहा कि वह काम की पैंटी hadnt बहुत खुश था। मुझे बकवास उसने कहा। वह उसकी स्कर्ट उच्च tugged इतना है कि उसके पैर बहुत बहुत धीरे उसकी जांघों हिस्सा दे uncrossed। ठंडी हवा के एक पल के लिए गार्ड उसे बंद को पकड़ने के माध्यम से कटा हुआ है। उसके निपल्स कठोर और उसके ऊपर के तार कपड़े के खिलाफ दबाया। वह एक ब्रा पहनने के लिए खुद को कोस रहा था। वह भी सोच सकता है इससे पहले कि वह उसके पैरों आगे अब सेक्सी अजनबी बहुत गीला गुलाबी और सूजन बिल्ली उसकी एक पंक्ति सामने दृश्य देने में फैल गया। वह उसे हांफी सुना है और उन्होंने कहा कि वह एक और अतिथि द्वारा loveseat पर छोड़ पाया पत्रिका के साथ इसे कवर कर सकता से पहले अपनी पैंट में उभाड़ना देखा। उसने कहा कि वह काम की पैंटी hadnt बहुत खुश था।