चुंबन स्थान ट्रेडिंग सिस्टम







+

चुंबन स्थान ट्रेडिंग सिस्टम प्रिय व्यापारी, प्रिय निवेशक, आप का पालन करें और आत्मविश्वास और भावनाओं के साथ नि: शुल्क भरोसा कर सकते हैं एक नई प्रणाली के लिए देख रहे हैं? लागू करने के लिए प्रति सप्ताह आप कम से कम एक घंटा लगता है और वर्ष के बाद आप एक यथार्थवादी 20 लाभ साल देता है, जो एक प्रणाली है। कई सेवाओं आप प्रति वर्ष अवास्तविक 3 अंकों की बढ़त के दिखा। यह भूल जाते हैं और सपने देखना बंद! इस प्रणाली के एक पद के व्यापार प्रणाली के रूप में परिभाषित किया गया है। यह एक साप्ताहिक मासिक समय सीमा को दर्शाता है और सबसे ट्रेडों 1 साल या उससे अधिक के लिए कई महीनों के लिए आयोजित की जाती हैं। और न तो स्विंग ट्रेडिंग खरीदने और पकड़ है और न ही। यहाँ आप आप चुंबन स्थिति व्यापार प्रणाली के साथ मिल जाएगा लाभ से पता चलता है, जो मेरा असली और यथार्थवादी प्रदर्शन ट्रैक रिकॉर्ड करने के लिए एक कड़ी है। kiss-निवेश / अपलोड / KISSPerformanceTrackRecord. xls। महत्वपूर्ण: इस रिकॉर्ड का अध्ययन करने और आप एक ही समय अवधि में क्या किया है के साथ तुलना करने के लिए अपना समय ले लो! ठीक है! अभी तक आश्वस्त नहीं है? आप पहले से ही असली, या कागज कारोबार कई व्यापार प्रणाली का परीक्षण किया, किताबें, गाइड और revues कई पढ़ा है, तकनीकी विश्लेषण, अभ्यास अपने मनोविज्ञान पर काम किया है, ... पाठ्यक्रम, सेमिनार और सेवाओं के लिए $ की एक बहुत खर्च और अधिक या कम सफलता मिली अपने व्यापार या निवेश। हम सब यह मौजूद नहीं है, लेकिन आप इस लगाने से बहुत करीब हो सकता है मेरे पास है ... और अब बाजार में 12 साल के बाद, मैं "होली ग्रेल" पाया है जोखिम का प्रबंधन और पालन करने के लिए अनुशासन के अपने योजना। चुंबन स्थिति कारोबार प्रणाली सभी मेरे अनुभव और मैं कारोबार किया है प्रणालियों के संश्लेषण है। मैं तुम्हे दूंगा: - इस "नं .1" प्रणाली के कदम विवरण द्वारा एक कदम उन यथार्थवादी लाभ पाने के लिए - अपनी रिपोर्ट और आँकड़े गणना के लिए एक उदाहरण के रूप में एक एक्सेल शीट - और एक एक पृष्ठ योजना आप दैनिक पढ़ने के लिए, अपने डेस्क के शीर्ष पर छोड़ने के लिए और पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए! तो कोई "blabla", लेकिन एक चुंबन और पुरस्कृत प्रणाली के लिए केवल सामान्य ज्ञान: चुंबन स्थिति ट्रेडिंग सिस्टम। इसे लागू करने के लिए आसान है, सरल है और प्रदर्शन में महान है। यह सब आप के लिए तार्किक समझ में आता है, तो मैं अपने वेब पेज का दौरा करने के लिए आमंत्रित करते हैं: kiss-निवेश आप वास्तव में मेरे प्रदर्शन को ट्रैक रिकॉर्ड का अध्ययन करने के लिए समय ले गए थे ... तय नहीं? साइट का दौरा करने के लिए धन्यवाद।