मुक्त करने के लिए ऑनलाइन yugioh व्यापार कार्ड खेल







+

Yugioh ऑनलाइन 3 खेलने के लिए स्वतंत्र है दिनांक: 9 फ़रवरी 2011 09:03 | देखें: 65535 Chisane द्वारा हाय दोस्तों मैं हाल ही में यू-सैनिक-ओह सुना है! ^ - मुफ्त ऑनलाइन जा रहा है तो मैं ^ यह एक कोशिश दे दी मैं वास्तव में वे, मैंने सोचा कि मैं उसे प्यार करता था, बालों का रंग और आंखों का रंग चुन सकता था थोड़ा अनुकूलन पर प्रभावित हुआ था ^^ सिर्फ इतना ही नहीं, लेकिन यह तीन एनीमेशन प्रकार ए / बी / सी का एक सेट करने के लिए विकल्पों की पेशकश की मैं अपनी स्क्रीन पर 0 कार्ड को देखा तो, हालांकि मैं चिल्लाया और तुरंत इसे रद्द! xD हालांकि मैं गलत था, यहाँ यह ओह था, एक दोस्त के लिए नए लोगों को यह पता नहीं कर सकते कि मुझे बताया था, इसलिए मैं इस खेल को पुनर्स्थापित किया है और इसके लिए खोज करने की कोशिश! अपने ट्रंक में 85 कार्ड! कि पूरी तरह से licious है, लेकिन समस्या यह उन कार्ड में से कोई भी जीत के लिए आप का नेतृत्व करने के लिए काफी अच्छा कर रहे है। यहां तक ​​कि lv.8 NPCs हार के लिए असंभव है और मैं दिखाता हूँ तुम क्यों और तुम सिर्फ एक छोटे से चींटी के रूप में अगर वे तोड़ कैसे आप तो आप को कुचलने। टी-टी आप में से कुछ इस कदम है लेकिन कोई समस्या नहीं है पर उलझन में मिलता है, तो आपको पहले लाल रंग में चिह्नित है कि कार्ड आइकन प्रेस और डेक नाम करने के लिए नया क्लिक करना होगा यहाँ मेरा पहला द्वंद्वयुद्ध चला जाता है, lv.8 सबसे कम एनपीसी है और तुम तो सहस्राब्दी आइकन नीले मानव आइकन पर क्लिक करके उन्हें लड़ सकते हैं। NPCs की एक सूची! तुम्हारे पास सबसे मजबूत राक्षस 2500 हमले की शक्ति के साथ शायद अंधेरे जादूगर है और आप भी अपने प्रतिद्वंद्वी को 1600 के एक समूह के साथ आप मुंहतोड़ है कि जब छोटे आदमी के लिए दो अर्पित की जरूरत है 2000 क्षति चार सितारा राक्षस, मैं आप भी एक श्रद्धांजलि प्राप्त कर सकते हैं नहीं लगता है। ठीक है, कि पिछले दौर एक गलती तो फिर से कोशिश की सुविधा देता रहा होगा। मैं तो अब, अशुभ गया हो सकता है? इसे सक्रिय करने के लिए उसे एल. पी. के 50% का उपयोग करता है कि उसके जादू से 4000 एल. पी., तो हाँ मैं भी ज़रा सा भी उसे नुकसान नहीं किया। शायद Ghouls तो सामान्य बच्चों से लड़ने की कोशिश की सुविधा देता है, सिर्फ मेरे लिए बहुत शक्तिशाली हैं! वे निश्चित रूप से कमजोर हैं। ठीक है, तुम जानते हो क्या? शायद मैं बदसूरत NPCs के खिलाफ लड़ना चाहिए, हो सकता है कि मुझे एक जीत शुद्ध होगा! और मैं हार गया। सेना के खिलाफ तीसरे लड़ाई (तीन Ghouls में से एक हैं, वे इसी तरह लग रही है लेकिन अलग अलग नाम है) वैसे भी मिशन असंभव ऑनलाइन। पिछले स्क्रीनशॉट मैं लगभग जीता तरह लग रही है, लेकिन इसकी एक जाल हो सकता है। वह सक्रिय करने के मंत्र पर अपने एल. पी. का सबसे अधिक इस्तेमाल किया और इस खेल को शक्तिशाली कार्ड प्राप्त करने के लिए असली पैसे खर्च करने पर उन्हें मजबूर करने के लिए निर्दोष newbies के हावी है 400 से 3400 के लिए नर्स कार्ड के नुकसान में वृद्धि करने के लिए 2000 एल. पी. इस्तेमाल किया। इस खेल में आप Yugioh ऑनलाइन 2 के विपरीत मुक्त करने के लिए द्वंद्वयुद्ध सकते हैं, लेकिन वे अब overworlds नहीं है और यह मौजूद नहीं है, क्योंकि आप ingame पैसे के साथ कार्ड की खरीद नहीं कर सकते, पी 2 पी नहीं रह गया है, यह कैसे होता है लालची Konami से पता चलता है, लेकिन आप करेंगे अभी भी अपने डेक को मजबूत करने के लिए अपने पैसे का उपयोग कम से कम एक हजार खिलाड़ियों या एक छोटे से अधिक देखते हैं। * विलाप * इस यू-सैनिक-ओह ऑनलाइन 2 हर कोई प्यार करता था और यह f2p होने के लिए, इसके बजाय वे overworld सिस्टम नष्ट कर दिया और हमारे चेहरे में लालच कार्ड का एक जार shoved कामना की जो है -____- और कोई तुम अब आप उन्हें 20 बार की धड़कन के लिए एक कार्ड अर्जित करते हैं NPCs या खिलाड़ियों के खिलाफ एक विवाद जीतने से कार्ड या डेक प्राप्त नहीं है या यह 10 गुना था? या तो खोज प्रदर्शन करने के लिए असंभव है कि जिस तरह से, यह एक चमत्कार एक बार भी जीतने के लिए अधिक से अधिक है। इस खेल मुझे बुरे सपने दे और सोने के लिए IM डर होगा कोनामी स्पष्ट रूप से वे हमेशा अपने लालच के लिए बैर करेंगे, हमें मरने के लिए करना चाहता है।